जलगांव

Published: Aug 29, 2022 05:39 PM IST

Dhulia Crimeबीस लाख का प्रतिबंधित गुटखा जब्त, दो गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

धूलिया : स्थानी क्राइम ब्रांच पुलिस (Crime Branch Police) इंस्पेक्टर हेमंत पाटिल ने एक बार फिर गुटखा माफिया (Gutkha Mafia) पर जोरदार कार्रवाई (Action) करते हुए बीस लाख रुपए का प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा और दस लाख रुपए का ट्रक इस तरह 30 लाख रुपए की सामग्री जब्त किया है। गौरतलब है कि पुलिस ने कार्रवाई सुंदर पुलिस स्टेशन (Sunder Police Station) के नाक के नीचे की है। जिसमें साफ सोनगीर पुलिस स्टेशन (Songir Police Station) की लापरवाही दिखाई दे रही है।

पत्रकार परिषद को संबोधित करते हुए क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर हेमंत पाटिल ने बताएं कि उन्हें गुप्त सूत्रों से जानकारी हुई कि इंदौर से भिवंडी की दिशा में ट्रक भर गुटखा प्रतिबंधित सप्लाई किया जाना है। जिसके तहत पुलिस ने जाल बिछाकर सोनगीर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के नाक के नीचे पुलिस ने गुटखा से भरे ट्रक को सरवाड़ फाटा के पास रोका और चालक से ट्रक में रखे माल के बारे में पूछताछ की ट्रक चालक से पूछा गया कि क्या माल भरा है। क्लीनर और वाहन चालक दल ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की संदिग्ध जवाब मिलने के बाद संबंधित ट्रक का निरीक्षण किया तो पुलिस को इसमें भारी मात्रा में गुटखा मिला है। तस्करी के आरोप में पुलिस ने वाहन चालक दल को गिरफ्तार किया है। 

इस दबीश को पुलिस अधीक्षक प्रविण कुमार पाटील, अपर पोलीस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव के मार्गदर्शन में एलसीबी इंस्पेक्टर हेमंत पाटील, बाळासाहेब सुर्यवंशी, रफीक पठाण, योगेश चव्हाण, सागर शिर्के, राहुल गिरी, कमलेश सुर्यवंशी ने अंजाम दिया।