जलगांव

Published: Aug 11, 2020 09:10 PM IST

चोरी2 आवासों में लाखों की चोरी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
file

जलगांव. बोदवड में दिनदहाड़े दो आवासों में  लाखों रुपए की सेंधमारी की घटना उजगार होने से नगर में सनसनी फैल गयी.नागरिकों में दहशत का माहौल है.नगर में पुलिस का राज है कि चोरों का इस तरह की चर्चाएं जोरों पर शुरू हैं.

दोपहर एक से तीन बजे के बीच विद्या कॉलोनी निवासी प्रदीप सुकाले और श्याम नगर स्थित मुक्ताई मंगल कार्यालय समीप निवासी  दिवान सिंह नवलसिंह पाटील दोनों के आवास बंद था. इसका फायदा अज्ञात बदमाशों ने उठाया और ताला तोड़कर 2 लाख 67 हजार रुपये चोरी कर घटना को अंजाम दिया.

घर बंद कर गए थे बाहर

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदीप समाधान सुकाले के माता-पिता पुणे और पत्नी रक्षाबंधन के कारण नाशिक गयी थी. प्रदीप सुकाले परिजन के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में आवास बंद कर गए थे.इसी बीच पड़ोसी महिला सरला बढे ने फोन कर चोरी की सूचना दी थी.  इसी बीच, दूसरे चोरी से पीड़ित दिवानसिंह नवलसिंह पाटील निवासी श्याम नगर मुक्ताई मंगल कार्यालय समीप भी चोरों ने 8 हजार रुपये की चोरी की और प्रदीप समाधान सुकाले के आवास से  2 लाख 57 हजार रुपये चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 

पुलिस जांच में जुटी

प्रदीप सुकाले व  दिवानसिंह पाटील की शिकायत पर बोदवड पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है मामले की अगली जांच पुलिस उप निरीक्षक भाईदास माल कर रहे हैं.