जलगांव

Published: Mar 03, 2021 06:50 PM IST

आह्वान ई-मेल पर भेजें ज्ञापन, समस्या और सुझाव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

जलगांव. जिलाधिकारी अभिजीत राउत (Abhijeet Raut) ने बढ़ते कोरोना (Corona) संक्रमण के कारण ज्ञापन देने आने वाले और अन्य कार्य के चलते आने वाले नागरिकों को कार्यालय (Office) में न आते हुए ज्ञापन, समस्या, सुझाव और आवेदन ई-मेल द्वारा भेजने का आह्वान किया है। वहीं, पूर्व निर्धारित समय लेकर 5 व्यक्तियों को एक ज्ञापन (Memorandum) देने की अनुमति जिला प्रशासन (District Administration) ने दी है।

कलेक्ट्रेट में आने वाले सभी व्यक्ति और विभिन्न संगठन के सदस्य ज्ञापन देने के लिए सहायक कलेक्टर जलगांव से पूर्व निर्धारित समय लेकर केवल 5 व्यक्तियों के साथ आ सकते हैं। कलेक्ट्रेट में प्राप्त सभी डाक सामान्य शाखा में स्वीकार किए जाएंगे।  कोई भी व्यक्ति और नागरिक सीधे कलेक्ट्रेट की किसी भी शाखा मंडल में प्रवेश नहीं करेगा। 

न करें अनावश्यक भीड़

कलेक्ट्रेट भवन के प्रवेश द्वार पर थर्मल स्क्रीनिंग के लिए नियुक्त कर्मचारियों के माध्यम से केवल महत्वपूर्ण मामलों में संबंधित विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं। तत्काल मामलों पर सुनवाई के लिए पार्टी की ओर से केवल एक वकील उपस्थित होगा और यदि कोई वकील नियुक्त नहीं किया जाता है, तो केवल व्यक्तिगत तौर पर एक व्यक्ति उपस्थित होगा। अन्य सभी सुनवाई ऑनलाइन आयोजित की जाएगी।  नागरिकों से अनावश्यक भीड़ नहीं करने का अनुरोध कलेक्टर और अध्यक्ष आपदा प्रबंधन प्राधिकरण जलगांव ने किया है।