जलगांव

Published: Mar 15, 2023 02:55 PM IST

Gulabrao Patilपवार परिवार सुबह-सुबह क्या गुल खिलाएंगे कोई भरोसा नहीं: मंत्री गुलाबराव पाटिल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

जलगांव : जलापूर्ति और पालक मंत्री गुलाबराव पाटिल (Minister Gulabrao Patil) ने एक विवाह समारोह में शरद पवार (Sharad Pawar) पर दोधारी वक्तव्य कर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पवार परिवार सुबह-सुबह शपथ लेकर क्या गुल खिलाएगें, उनका कोई भरोसा नहीं। मैं तो पवार से डरता हुं। उनका दिमाग बहुत तेज चलता है।

मंत्री गुलाबराव पाटिल अपने मजाकिया अंदाज के भाषण के लिए संपूर्ण महाराष्ट्र के साथ खानदेश में ख्यात हैं। एक बार फिर अपने वीडियो के चलते मंत्री पाटील चर्चा में हैं। जलगांव ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र में एक विवाह समारोह में गुलाबराव पाटिल द्वारा की गई पवार परिवार पर टिप्पणी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस विवाह समारोह में वे गए थे वहां दुल्हन वाले पवार परिवार से थे। इस पर गुलाबराव पाटिल ने नाम न लेते हुए शरद पवार पर चिमटी ली। उन्होंने कहा कि मैं तो पवार से डरता हुं। पवार परिवार सुबह-सुबह शपथ लेकर क्या कर डालेंगे उनका कोई भरोसा नहीं। गुलावराव पाटिल के इस बयान बारातियों में हंसी छूट गई और यह वीडियो क्लिप वायरल होने से राजनीतिक गलियारों में हास्य फुट पड़ा है।

मंत्री गुलाब पाटिल ने अपनी बोलने की शैली से कई लोगों को भ्रमित कर बहुतों का दिल जीत लिया है। गुलाबराव पाटिल मंगलवार को एक शादी में दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने अपने निर्वाचन क्षेत्र जलगांव ग्रामीण गए थे। दुल्हन के पवार परिवार से होने के कारण गुलाबराव पाटिल ने अपने भाषण के दौरान शरद पवार की राजनीतिक मजाक उड़ाते हुए कार्यक्रम को रंगीन बना दिया। 

मंत्री ने गाई कव्वाली 

कुछ दिन पहले गुलाबराव पाटिल ने जलगांव में एक कार्यक्रम में कव्वाली गाकर सबको चौंका दिया था। कव्वाली ‘चढ़ता सूरज धीरे-धीरे’ गाना शुरू करने के बाद, सब को उम्मीद थी कि गुलाराव गाना गाकर जाएंगे लेकिन गुलाराव ने पूरी कव्वाली गाई। गुलाबराव पाटिल को इस कव्वाली का एक एक शब्द याद था।  राजनीति से परे गुलाबराव पाटिल के इस हुनर को देखकर श्रोता आश्चर्य में पड़ गए।