महाराष्ट्र

Published: Sep 14, 2022 10:14 AM IST

Sangli वायरल Videoमहाराष्ट्र: 'पालघर कांड' का दुहराव, सांगली में बच्चा चोर होने के संदेह में 4 साधुओं पर हमला, Video वायरल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: Social Media

सांगली. महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली (Saangli) जिले में बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने चार साधुओं (Sadhus) पर कथित रूप से हमला कर दिया। हालांकि, साधुओं ने मंगलवार को हुई घटना का वीडियो प्रसारित होने के बाद भी इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। घटना जाट तहसील के लवंगा गांव में उस समय हुई, जब उत्तर प्रदेश के रहने वाले चार लोग एक कार में कर्नाटक के बीजापुर से पंढरपुर शहर की ओर जा रहे थे।

Courtsey: rahul shukla 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये लोग सोमवार को गांव के एक मंदिर में रुके थे और मंगलवार को यात्रा शुरू करते समय उन्होंने एक लड़के से रास्ता पूछा, जिससे कुछ स्थानीय लोगों को संदेह हुआ कि वे बच्चों का अपहरण करने वाले आपराधिक गिरोह का हिस्सा हैं।

Courtsey: rahul shukla 

अधिकारी के मुताबिक, “दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई, जो देखते ही देखते बढ़ गई और स्थानीय लोगों ने साधुओं को कथित तौर पर लाठियों से पीट दिया।” अधिकारी ने कहा कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पाया कि साधु उत्तर प्रदेश के एक अखाड़े के सदस्य हैं।