महाराष्ट्र

Published: Mar 16, 2023 03:31 PM IST

Bully Arrestedदेवेंद्र फडणवीस की पत्नी को ब्लैकमेल और धमकी देने वाला शख्स उल्हासनगर से गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File- Photo

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amrita Fadnavis) को ब्लैकमेल करने और धमकी देने वाला पकड़ा गया है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने उल्हासनगर (Ulhasnagar) से एक शख्स को हिरासत में लिया है। आरोपी से पूछताछ चल रही है। वहीं यह मामला अब राज्य विधानसभा तक जा पहुंचा है। विपक्ष ने इस मामले की पूरी जानकारी उपलब्ध कराने की मांग की है। नेता प्रतिपक्ष अजित पवार ने विधानसभा में उनके द्वारा दायर मुकदमे की जानकारी मांगी।

मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को ब्लैकमेल करने और धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने उल्हासनगर से एक शख्स को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपी से और पूछताछ की जा रही है। 

वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को एक करोड़ रुपये की रिश्वत की पेशकश का मामला विपक्ष ने महाराष्ट्र विधानसभा में उठाया। नेता प्रतिपक्ष अजित पवार ने विधानसभा में उनके द्वारा दायर मुकदमे की जानकारी मांगी है।  

गौरतकब  है कि अमृता फडणवीस को रिश्वत देने के प्रयास, धमकी देने और उनके खिलाफ साजिश रचने के मामले में मुंबई की एक फैशन डिजाइनर और उनके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला के पिता पर एक मामला दर्द है इसी को रफा दफा करने के लिए महिला ने अमृता से मदद मांगी थी। लेकिन उन्होंने इस काम से मना कर दिया तो महिला ने यह साजिश रची। फिलहाल यह मामला विधानसभा तक जा पहुंचा है। विपक्ष इसपर सवाल खड़ा कर रहा है।