महाराष्ट्र

Published: Jul 18, 2023 11:13 AM IST

Kirit Somaiya Videoमहाराष्ट्र : BJP नेता किरीट सोमैया का आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल, बोले- वीडियो फर्जी, मेरे खिलाफ साज़िश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नई दिल्ली/मुंबई.  महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के कद्दावर BJP नेता किरीट सोमैया की कथित तौर पर एक अश्लील CD वायरल होने का दावा किया गया है। दरअसल ये वीडियो एक निजी मराठी चैनल की तरफ से ब्लर करके पब्लिश हुआ है। इस पर उक्त चैनल का दावा है कि ये वीडियो उनके हाथ लगा है, जिसमें किरीट सोमैया आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं।

हालांकि ‘नवभारत’ इस वीडियो की वीडियो की सत्यता पर कोई भी पुष्टि नहीं करता है। वहीं इस बाबत सोमैया ने राजनीतिक साजिश का आरोप लगाते हुए वीडियो के जांच की पुरजोर मांग रखी है। लेकिन वहीं, कांग्रेस नेताओं का कहना है कि सोमैया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। इधर शिवसेना उद्धव गुट के नेता अंबादास दानवे ने ये मामला विधान परिषद में उठाने की भी बात कर रहे हैं।

सोमैया ने डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस को लिखा पत्र 

इधर यह वीडियो वायरल होना था और इसकी भनक लगते ही किरीट सोमैया ने डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस को एक पत्र लिखा। इसमें उन्होंने उक्त वीडियो को फर्जी बताया। साथ ही उन्होंने इस फुटेज की सहीं कानूनी जांच की मांग रखी है।

इस बाबत सोमैया का कहना है कि, दरअसल यह कुछ और नहीं बस उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के इरादे से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं इस मामले में पूरी तरह से निर्दोष हूं और मैंने कई बड़े भ्रष्टाचार उजागर किए हैं। जिसके चलते अब मेरे दुश्मन मेरे खिलाफ षड़यंत्र रच रहे हैं।” हालांकि खबर लिखे जाने तक BJP की तरफ से कोई आधिकारिक बयान मुद्दे पर नहीं आया है।