महाराष्ट्र

Published: Apr 14, 2023 09:42 AM IST

Rahul-Uddhav Meetingमहाराष्ट्र: आज उद्धव ठाकरे से मिलेंगे राहुल गांधी, विपक्षी एकता के मुद्दे पर मातोश्री में होगी अहम 'बैठक'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: Social Media

नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसर, अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) महाराष्ट्र के पूर्व CM उद्धव ठाकरे (Udhhav Thackeray) के बीच आज एक अहम मुलाकात हो सकती है। खबर है कि आज राहुल गांधी खुद मातोश्री पहुंचकर उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर सकते हैं। लोकसभा की सदस्यता रद्द होने के बाद अब राहुल गांधी विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने में जुटे हुए हैं। बता दें कि दो दिन पहले ही उन्होंने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से भी एक मुलाकात की थी।

सूत्रों की मानें तो, राहुल गांधी आज किसी भी वक्त मुंबई पहुंच सकते हैं और वहां शिवसेना नेता (ठाकरे गुट) उद्धव ठाकरे से एक जरुरी मुलाकात कर सकते हैं। दरअसल अपनी संसद सदस्यता गंवाने के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पूरा फोकस आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को हराने और सभी विपक्षी दलों को इसके लिए तैयार करने पर हो गया है।

बता दें कि बीते गुरुवार को NCP चीफ शरद पवार ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी। जिसके बाद अब यह ककयास है कि, राहुल आज उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने के लिए मुंबई का दौरा करेंगे। इसके साथ ही यह भी खबर है कि राहुल गांधी उद्धव के अलावा दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के साथ भी एक अहम बैठक कर सकते हैं।