महाराष्ट्र

Published: Jun 10, 2021 08:26 AM IST

Mumbai Building Collapseमुंबई में बारिश का बरपा कहर, मलाड में 4 मंजिला इमारत हुई जमीदोंज-11 लोगों की मौत, कई घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo-ANI Twitter

मुंबई: मुंबई में बुधवार सुबह से ही हो रही बारिश के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इन सब के बीच देर रात मुंबई के मलाड (Mumbai Building Collapsed) में एक दर्दनाक घटना हो गई। बताना चाहते हैं कि मलाड के मालवणी इलाके में स्थित एक चार मंजिला बिल्डिंग अचानक ढह गई। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल बताये जा रहे हैं। मौके पर राहत कार्य लगातार जारी है। 

ज्ञात हो कि मुंबई के पश्चिम मलाड के न्यू कलेक्टर कंपाउंड में बीती रात 11 बजे के करीब रिहायशी इमारतें ढह जाने से 11 लोगों की मौत है गई और 7 घायल हो गए। तलाशी और बचाव अभियान जारी है। एडिशनल सीपी दिलीप सावंत ने पुरे मामले पर कहा कि कल रात से 18 लोगों को रेस्क्यू किया गया है। 11 लोगों की मौत हुई है और 7 लोग घायल हैं। पुलिस घटना की पूरी जांच करेगी और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि इस घटना में घायल हुए लोगों को बीडीबीए नगर जनरल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसा जब हुआ बच्चों सहित कई लोग बिल्डिंग के भीतर मौजूद थे। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से लोगों को बाहर निकालने का काम शुरू किया गया।