महाराष्ट्र

Published: Sep 20, 2021 06:53 PM IST

Pornography Caseबड़ी खबर: पोर्नोग्राफी केस में मुंबई कोर्ट ने राज कुंद्रा को दी जमानत, 19 जुलाई को हुए थे अरेस्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Raj Kundra

मुंबई. पोर्नोग्राफी केस में जेल में बंद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा को मुंबई एक की कोर्ट जमानत दे दी है। कोर्ट ने राज को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी है।

इस मामले में राज कुंद्रा ने शनिवार को कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी और दावा किया था कि उन्हें ‘बलि का बकरा’ बनाया जा रहा है। साथ ही कहा कि मामले में दाखिल पूरक आरोप पत्र में कोई सबूत नहीं है जो कथित अश्लील फिल्म बनाने में उनकी प्रत्यक्ष संलिप्तता को साबित करे।

ज्ञात हो कि इस 15 सितंबर को इस मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा और तीन अन्य के खिलाफ कथित तौर पर अश्लील फिल्म बनाने और कुछ ऐप की मदद से प्रसारित करने के आरोप में 1500 पन्नों की चार्जशीट एस्प्लेनेड कोर्ट में दाखिल की थी। इसके बाद आरोपी ने मेट्रोपोलिटन अदालत का रुख किया और तर्क दिया कि व्यवहारिक रूप से मामले की जांच हो चुकी है।

उल्लेखनीय हैं कि राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार कर लिया गया था। मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ सारे सबूत हैं, जो उनके गुनाह को साबित करने के लिए काफी है। इस मामले की जांच के दौरान मुंबई क्राइम ब्रांच को राज के लैपटॉप से 68 एडल्ट मूवीज मिली थी। इसके अलावा राज ने अपने आईफोन से अपना आई क्लाउड अकाउंट भी डिलीट किया था।  हालांकि क्राइम ब्रांच ने आईक्लाउड को रिट्रीव कर लिया।