मुंबई

Published: Aug 11, 2020 11:48 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत रिया के फोन से 'ए यू' को 44 कॉल, कौन है AU ?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। खबर है, की ईडी और सीबीआई रिया चक्रबर्ती (Reah Chakraborty) के कॉल रिकार्ड की जांच कर रही है। ऐसे में ‘टाइम्स नाउ’ न्यूज़ चैनल की खबर में बताया जा रहा है कि चैनल को चौंकाने वाली जानकारी मिली है। चैनल की खबर के मुताबिक रिया के कॉल रिकार्ड्स में एक नंबर सामने आया है जिसे रिया के फोन में,’ए यू’ (AU) नाम से सेव किया गया है लेकिन जब इस नंबर पर कॉल किया जाए तो ये नम्बर ‘ए यू’ (खबर में शख्स का पूरा नाम नहीं बताया गया है) नाम का शख्स फोन उठता है। इस मामले में जांच एजेंसी अब पता लगाने की कोशिश कर रहीं है कि ए यू नाम का शख्स आखिरकार कौन है। खबर में बताया गया है कि इस नंबर पर 44 कॉल्स एक्सचेंज हुए हैं।   

वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, ईडी ने अपनी जांच को आगे बढ़ने के लिए रिया चक्रवर्ती और शौविक (Shovik Chakraborty) द्वारा दिए गए बयानों की जांच के लिए रिया, उसके भाई शौविक चक्रवर्ती और पिता के 4 फोन जब्त किए हैं। ईडी ने मामले में लैपटॉप भी सीज़ किया है। 

दरअसल सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार पर आरोप लगाते हुए पुलिस को दिए अपने बयान में कहा था कि सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए गायब हुए हैं। मामले में ईडी, शौविक के सुशांत की तीन में से दो कंपनियों में डिरेक्टर होने की भी जांच कर रही है जिसके चलते शौविक से भी पूछताछ की जा रही है।