मुंबई

Published: Jul 08, 2020 11:23 PM IST

कार्रवाईमोबाइल एवं घड़ी की दुकान से 6 लाख की चोरी, 2 गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. आरएके मार्ग पुलिस ने लाॅकडाउन में मोबाइल एवं घड़ी की दुकान से हुई 6 लाख रुपए मूल्य की 85 मोबाइल और 40 घड़ी चोरी की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 3 लाख 33 हजार 700 रुपए मूल्य का 47 मोबाइल बरामद हुआ है. इस मामले का एक आरोपी अभी भी फरार है.

व्यवसायी कॄष्णा जयसवाल की वडाला रेलवे स्टेशन के पास ‘जयसवाल फैशन सेंटर’ मोबाइल एवं घड़ी की दुकान है. कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए लाॅकडाउन के बाद से जयसवाल की दुकान बंद थी. इसी दौरान 28 जून की रात को उनकी दुकान के शटर का लाॅक तोड़कर 85 मोबाइल और 40 घड़ी चोरी की गयी. 

सीसीटीवी से मिला सुराग

परिमंडल-3 के पुलिस उपायुक्त डाॅ.सौरव त्रिपाठी और आरएके मार्ग पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनिल सोहनी के मार्गदर्शन में उप निरीक्षक प्रताप लागतुरे और अनिता सुर्यवंशी की टीम ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने जयसवाल की दुकान के आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला, तो 3 संदिग्ध दिखाई दिए. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर एक आरोपी को नाकेबंदी के दौरान पकड़ा. उसके निशानदेही पर एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों की पहचान मुबारक रमजान शेख और मोनू उर्फ उस्मान खान के रूप में हुई. दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया. उनके पास से 3 लाख 33 हजार 700 रुपए मूल्य का 47 मोबाइल बरामद हुआ है.