मुंबई

Published: Jan 22, 2021 02:41 PM IST

मांगरेणु शर्मा के खिलाफ कार्रवाई हो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर बलात्कार (Rape) का आरोप लगाने वाली मुंबई की महिला (Women) ने पुलिस में दर्ज कराई अपनी शिकायत वापस ले ली है। इससे मंत्री धनंजय मुंडे को बड़ी राहत मिली है.  इस बीच, महाराष्ट्र भाजपा (BJP) उपाध्यक्ष चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने मांग की है कि रेणु शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज हो और उस पर कार्रवाई हो।

चित्रा वाघ ने कहा है कि आरोप लगाने वाले पहले दिन से भाजपा का यह स्टैंड था कि इस घटना की जांच हो, जो सच है वह सामने आए और जो भी दोषी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।  यह घटना हमारे लिए धनंजय मुंडे और रेणु शर्मा तक सीमित नहीं है, हम महाराष्ट्र में हम कोई गलत उदाहरण पेश नहीं होना देना चाहते हैं इसलिए हम धनंजय मुंडे के इस्तीफे की मांग कर रहे थे। परंतु मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार धनंजय मुंडे पर आरोप लगाने वाली महिला ने केस वापस ले लिया है। वाघ ने कहा है कि हम पुलिस से मांग करते हैं कि झूठे आरोप लगाने वाली रेणु शर्मा के खिलाफ IPC 192 के तहत मुंबई पुलिस तुरंत कारवाई करे और उसे सजा भी मिले। इस तरह के गंभीर आरोप लगने से चाहे वह राजनीतिक पार्टी से हो या सामान्य नागरिक हो वह परेशान हो जाता है, यह अधिकार किसी के पास नहीं है कि वह किसी के जीवन को खराब करे।  वाघ ने कहा है कि हम एक बार फिर मांग करते है कि झूठे आरोप लगाने वाली रेणु शर्मा के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करे। 

शिकायत ली वापस

गौरतलब है कि मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर बलात्कार (Rape) का आरोप लगाने वाली मुंबई की महिला ने पुलिस में दर्ज कराई अपनी शिकायत वापस ले ली है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने जांच करने वाले अधिकारी से कहा है कि वह मुंडे के खिलाफ अपनी शिकायत वापस ले रही है, हालांकि महिला ने यह नहीं बताया कि उसके इस फैसले के पीछे वजह क्या है।