राज्य

Published: May 15, 2022 08:42 AM IST

Marathi Actor Ketaki Chitale Arrested शरद पवार पर बेहद आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट के करने वाली एक्ट्रेस केतकी चितले गिरफ्तार, पुलिस स्टेशन के बाहर फेंकी काली स्याही

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: टीवी अभिनेत्री केतकी चितले (Ketki Chitale) द्वारा राकांपा अध्यक्ष शरद पवार (NCP President Sharad Pawar) को लेकर किए गए एक फेसबुक पोस्ट पर शनिवार को पूरे दिन कड़ी प्रतिक्रियाएं मिल रही थीं। केतकी द्वारा एक फेसबुक पोस्ट में शरद पवार की आलोचना किए जाने के बाद एनसीपी के कई नेताओं ने उनकी आलोचना की। जितेंद्र आव्हाड समेत एनसीपी के तमाम नेताओं ने केतकी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।  उसके खिलाफ ठाणे में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए नवी मुंबई से हिरासत में लिया था।  उसके बाद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बीच, जब उसे ठाणे अपराध शाखा को सौंपा जा रहा था, उस पर कथित तौर पर काली स्याही फेंकी गई थी।

केतकी चितले को पहले ठाणे पुलिस की अपराध शाखा ने नवी मुंबई से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद थाने के बाहर कलंबोली थाने से ठाणे क्राइम ब्रांच को सौंपते हुए एनसीपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने केतकी चितले के शरीर पर काली स्याही फेंक दी और उनके सामाजिक पोस्ट का विरोध किया।  इसके बाद पुलिस उसे कार में बिठाकर ले गई। पुलिस द्वारा आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। केतकी पिछले सात महीने से कलंबोली के एवलॉन बिल्डिंग में रह रही है।

एनसीपी ठाणे जिला युवा अध्यक्ष स्वप्निल नेटके ने कलवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ कलवा थाने में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले की समानांतर जांच ठाणे आपराधिक जांच शाखा यूनिट वन द्वारा शुरू की गई थी। पुलिस हर जगह केतकी की तलाश कर रही थी। सूचना मिलने के बाद कि केतकी नवी मुंबई के कलंबोली इलाके में रहती है, उसे नवी मुंबई पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया। उसे कलंबोली थाने ले जाया गया। बाद में देर रात ठाणे पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। उसे यूनिट वन के एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल देशमुख ने गिरफ्तार किया था।