मुंबई

Published: Apr 10, 2024 01:52 PM IST

Atul Londheहादसा या साजिश! पटोले के कार हादसे को लेकर अतुल लोंढे का BJP पर सनसनीखेज आरोप

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: महाराष्ट्र में प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole Car Accident) की कार का एक्सीडेंट हो गया। एक ट्रक ने उनके कार को पीछे से टक्कर मार दी। ऐसे में अब पटोले के कार हादसे को लेकर कांग्रेस (Congress) नेता अतुल लोंढे (Atul Londhe) ने बीजेपी (BJP) पर गंभीर आरोप लगाए। क्या बीजेपी विपक्षी पार्टी को खत्म कर चुनाव जीतना चाहती है? यह सवाल लोंढे ने उठाया है।

जिस स्थान पर दुर्घटना हुई वहां वास्तव में क्या हुआ था? लोंढे ने यह जानकारी भी दी है। आपको बता दें कि पीछे से ट्रक की चपेट में पटोले की कार आने के बाद लोंढे ने बीजेपी पर शक जताया है। इस बारे में अतुल लोंढे ने कहा कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या का प्रयास है। निजी मीडिया से बात करते हुए अतुल लोंढे ने पटोले के एक्सीडेंट को लेकर इस तरह सनसनीखेज बयान दिया है।

चुनाव प्रचार के बाद गांव जाते वक्त नाना पटोले की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह घटना भंडारा शहर के पास भीलवाड़ा गांव के पास हुई। दरअसल मंगलवार को नाना पटोले अपनी चुनावी सभा समाप्त कर सुकली गांव जा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार दी।

इस हादसे में कार को नाना पटोले की कार का काफी नुकसान हुआ है और गनीमत यह रही कि एक बड़ा हादसा होने से टल गया। नाना पटोले कार में न होने की वजह से बच गए। हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंची और आगे की जांच शुरू कर दी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह आशंका जताई जा रही है कि ट्रक ड्राइवर के नियंत्रण खोने की वजह से यह हादसा हुआ होगा।