राज्य

Published: Oct 29, 2022 11:20 AM IST

Bharti Singh Drugs Caseभारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया को होगी जेल? ड्रग्स मामले में NCB ने अदालत में दायर की 200 पेज की चार्जशीट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। पति-पत्नी के खिलाफ एनसीबी ने चार्जशीट दायर की है। यह चार्जशीट ड्रग मामले में दायर की गई है। भारती और हर्ष के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज की चार्जशीट दायर की है। एनसीबी ने साल 2020 में ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। इस समय दोनों भी जमानत पर बाहर है। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद एनसीबी ने इस मामले में छानबीन की थी। इसके बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल के मामले सामने आए थे। एनसीबी ने उस दौरान जांच शुरू की थी तो कई बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए थे। 

एनसीबी ने इसके बाद दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान समेत कई बड़े सेलेब्स को ऑफिस बुलाकर छानबीन की थी। इसी क्रम में एनसीबी ने नवंबर 2020 में अचानक भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के ऑफिस और घर में छापेमारी की थी। इसी दौरान उनके घर से  मारिजुआना बरामद हुई थी। एनसीबी इस पर कार्यवाही करते हुए कपल को गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही एनसीबी ने हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह को कोर्ट में भी पेश कर बयान दर्ज किया था। कोर्ट ने इसके बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। 

कुछ दिनों तक जेल में रहने के बाद कपल को 15 हजार रुपए कि सिक्योरिटी मनी के साथ जमानत दी गई थी। हालांकि एनसीबी ने कोर्ट में दावा किया था कि अभियोजन पक्ष को सुने बिना ही भारती और उनके पति हर्ष को जमानत दे दी गई थी।