मुंबई

Published: Sep 14, 2021 02:56 PM IST

CM Uddhav Thackeray महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के काफिले के बीच दाखिल हुई 'अंजान' कार, मामला दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Twitter/@CMOMaharashtra

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) के काफिले (Convoy) के बीच में एक कार (Car) के अचानक आने के बाद पुलिस (Police) ने एक दक्षिण मुंबई के रहनेवाले बिज़नेसमैन (Businessman) के खिलाफ रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार को सीएम उद्धव ठाकरे ने राज्य में महिला सुरक्षा को लेकर टॉप अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक के बाद वे शाम 7 बजे के आसपास जब निकले तब बिज़नेसमैन की कार अचानक उनके काफिले के बीच आ गई। घटना के बाद मुंबई पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में 49 वर्षीय कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि, घटना दक्षिण मुंबई के मालाबर हिल इलाके में सोमवार की शाम को हुई थी। मुख्यमंत्री गृह विभाग और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के लिए गए थे। बैठक के बाद ठाकरे एक अन्य कार्यक्रम में जा रहे थे, जब एक कारोबारी की कार गलती से उनके काफिले के बीच में आ गई। कारोबारी को मुख्यमंत्री के काफिले की काई जानकारी नहीं थी।

सूत्रों के मुताबिक, वह कथित तौर पर लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। अधिकारी ने बताया कि, भारतीय दंड संहिता की धारा 279 के तहत कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और एक नोटिस देने के बाद कारोबारी को जाने दिया गया।