मुंबई

Published: Oct 05, 2021 09:31 PM IST

NSUIनंबर वन पार्टी बनाने के कांग्रेस को युवाओं की जरूरत: नाना पटोले

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) समेत पूरे देश में कांग्रेस (Congress) को नंबर वन पार्टी (Number One Party) बनाने के लिए युवाओं के बड़े सहयोग की जरुरत है। यह बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (State Congress President Nana Patole) ने तिलक भवन में आयोजित पार्टी के छात्र संगठन नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) की प्रदेश समीक्षा बैठक में कही। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी और अनुभवी पार्टी है और हमारी पार्टी ही देश के लोकतंत्र और संविधान की रक्षा कर सकती है। पटोले ने एनएसयूआई के युवाओं से कड़ी मेहनत करने और पार्टी की सफलता में योगदान देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बड़ी ताकत उनके युवा कार्यकर्ता हैं। 

एनएसयूआई का तालुका स्तर पर भी विस्तार करना चाहिए

उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि एनएसयूआई का तालुका स्तर पर भी विस्तार करना चाहिए। इसके अलावा युवा कार्यकर्ताओं को जनसंपर्क बढ़ाने और बूथ समितियों के गठन पर जोर देना चाहिए। इस मौके पर राज्य मंत्री डॉ.विश्वजीत कदम, किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम पांडे, प्रदेश कांग्रेस महासचिव विनायक देशमुख, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आमिर शेख और एनएसयूआई के पदाधिकारी मौजूद थे।