मुंबई

Published: Aug 07, 2020 11:03 PM IST

ईडीरिया की मैनेजर और सुशांत की पूर्व मैनेजर रही श्रुति मोदी से ईडी की पूछताछ खत्म

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया की मैनेजर और सुशांत की पूर्व मैनेजर रही श्रुति मोदी से ईडी की शुक्रवार शाम पूछताछ खत्म हुई। घंटों चली पूछताछ के बाद श्रुति मोदी ईडी दफ्तर से शाम करीब 8 बजे घर के लिए निकली। श्रुति ने ईडी दफ्तर से निकलते समय सिर्फ इतना कहा कि, मुझे जो भी कहना था मैंने अपने स्टेटमेंट में बता दिया है। 

रिया और उनके भाई अब भी ईडी दफ्तार में मौजूद हैं और उनसे ईडी के अधिकारियों की पूछताछ जारी है। सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर रिया ने ईडी द्वारा भेजे गए समन पर शुक्रवार को पूछताछ टालने की मांग की थी। रिया ने कोर्ट में चल रही सुनवाई का हवाला देते हुए अपील की है कि थी तब तक के लिए उनका बयान दर्ज ना किया जाए। रिया को व्हाट्सएप पर ईडी का समन मिला था उन्होंने ईडी को मेल के जरिए इसका जवाब भेज दिया है। लेकिन जांच में तेज़ी करते हुए ईडी ने रिया को आज ही पेश होने को कहा था।  

वहीं अब केन्द्र मामले में रिया चक्रवती की याचिका में पक्षकार बनने के लिये सुप्रीम कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल की है। दरअसल पटना में दर्ज एफआईआर की जांच का मामला अब सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है और इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने कल इस केस में ताज़ा एफआईआर भी दर्ज की है। एफआईआर में श्रुति मोदी को भी आरोपी बनाया गया है। इस पुरे मामले में ईडी फाइनेंशल एंगल पर अपनी अलग से जांच कर रही है।