मुंबई

Published: Mar 04, 2023 09:08 AM IST

Sandeep DeshpandeMNS नेता संदीप देशपांडे पर हुए हमले के 24 घंटों बाद भी पुलिस नहीं लगा पाई हमलावरों का पता

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता और इसके प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) के ख़ास संदीप देशपांडे (Sandeep Deshpande) पर बीती शुक्रवार को हुए हमले का अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। वहीं देशपांडे पर हमल करने वाले आरोपी अब भी फरार हैं। ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने बढ़ते प्रेशर को देखते हुए और इन आरोपियों को पकड़ने के लिए 8 टीमों का गठन भी किया है।  

जानकारी दें कि बीते शुक्रवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता संदीप देशपांडे पर कुछ अज्ञात ल्प्गो द्वारा हमला किया गया था। यह हमला उस वक्त हुआ था जब संदीर रोजाना की तरह बीते शुक्रवार सुबह भी दादर के शिवाजी पार्क में टहल रहे थे। खबर थी कि जब संदीप वॉक कर रहे थे इस दौरान चेहरे पर रूमाल बांधकर 4 लोग आए और उन्होंने संदीप पर हमला किया।इस हमले में संदीप के चेहरे पर चोट आई है। इसके बाद इलाज के लिए संदीप को हिंदुजा अस्पताल ले जाया गया था। 

वहीं हमले के 24 घंटों बाद भी हमलावर कौन है या फिर किन कारणों से यह हमला देशपांडे किया गया था। इस बाबत अबतक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं संदीप से मिलने के लिए मनसे के तमाम बड़े नेता हिंदुजा अस्पताल गए थे। वहीं राज ठाकरे व उनके बेटे अमित ठाकरे भी संदीप से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। वहीं शिवसेना ने भी प्रशासन व सरकार से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।