मुंबई

Published: Dec 12, 2020 10:50 PM IST

कार्रवाईडोंगरी इलाके से महिला ड्रग तस्कर गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. एन्टी नारकोटिक्स सेल (Anti Narcotics Cell) बांद्रा यूनिट ने मुंबई के डोंगरी इलाके के एक घर में छापा मार कर 1 किलो 105 ग्राम एमडी बरामद किया है। जिसकी कीमत 1 करोड़ 10 लाख 50 हजार रुपये है। साथ ही पुलिस को इस महिला के घर से 8 लाख 76 हजार 500 रुपये नगद बरामद हुआ है।

खबर के मुताबिक एएनसी के बांद्रा यूनिट के अधिकारियों को खबर मिली की मुंबई के डोंगरी प्लाट नंबर 122/144, तीसरा महला, रूम नंबर 12 में एक महिला ड्रग्स बेचती है। खबरी ने महिला का हुलिया भी बाकायदा बताया था। खबर मिलते एन्टी नारकोटिक्स सेल (Anti Narcotics Cell) की बांद्रा यूनिट ने महिला कर्मचारियों के साथ बताए पते पर छापा मारा तो उस घर मे बताए हुलिये की महिला मिली, जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 60 ग्राम एमडी बरामद हुआ।

अधिकारियों ने जब उसके घर की तलाशी ली तो उसके घर से भी 1 किलो 45 ग्राम एमडी बरामद हुआ। साथ ही उसके घर से 8 लाख 76 हजार 500 रुपये नगद भी बरामद होने के साथ ही 1 करोड़ 10 लाख का 50 हजार का ड्रग्स एमडी बरामद हुआ। महिला को अधिकारियों ने तुरंत हिरासत में ले लिया। महिला का नाम सनम तारिक सय्यद है और वह मुंबई और उप नगरों में ड्रग्स सप्लाय करती है।

एएनसी मुंबई यूनिट डीसीपी दत्ता नालावाड़े ने बताया कि सनम नाम की महिला ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से व्यापारिक मात्रा में ड्रग्स और कैश बरामद किया है। महिला यह ड्रग्स किसको किसको बेचने वाली थी इसकी जानकारी अभी निकाली जा रही है साथ ही इसका और कितना पुराना रिकॉर्ड है इसकी भी जांच की जा रही है।