मुंबई

Published: Mar 25, 2024 03:36 PM IST

Water balloon Holiहोली में बवाल, पानी का गुब्बारा फेंकने पर नाबालिग की पिटाई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

कुर्ला: कमानी सुंदर बाग में गुब्बारा फेंकने के आरोप में व्यक्ति द्वारा नाबालिग की जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। पिटाई की वजह से बच्चे के आंख कान पर गंभीर चोट आई है। मामले को रफा-दफा करने के लिये पुलिस पर स्थानीय नेताओं द्वारा दबाव बनाने की जानकारी मिल रही है। पुलिस ने मामले पर मामला दर्ज करने के बजाय एनसी दर्ज की है। 

जानकारी के अनुसार सुंदर बाग दोशी बिल्डिंग में रहने वाले बच्चे शनिवार को पानी थैली में भर कर एक दूसरे पर फेंक रहे थे। इस दौरान रास्ते से जा रहे 42 वर्षीय शाहनवाज अहमद सिद्दीकी को पानी से भरा एक थैली लग गयी। अनजान में लगी पानी थैली के कारण आरोपी सिद्दीकी ने 11 साल के ओमकार मनोज चौरसिया को बुरी तरह से पीटा और कई थप्पड़ मारे। जिससे उसके आंख और कान में गंभीर चोट आई है उसके कान में काफी दर्द है और उसके कान से सुनाई भी नहीं दे रहा है। 

मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश   
घटना के बाद बच्चों के माता-पिता घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत करने गए तो कांग्रेस के कुर्ला ब्लॉक अध्यक्ष अशोक पाल आरोपी सिद्दीकी का बचाव करने के लिए 50 से 60 लोगों को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गए। पुलिस पर दबाव डालकर एफआईआर होने नहीं दिया। पुलिस ने केवल एनसी दर्ज कर मामले को रफा-दफा कर दिया। इससे ओमकार का परिवार दहशत में है। आरोपी और उससे जुड़े लोग पीड़ित परिवार पर केस नहीं करने और उन्हें गुटखा बेचने के झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं।