मुंबई

Published: Aug 11, 2020 02:29 PM IST

बिजली बिलMSEB कार्यालय में MNS ने की तोड़फोड़

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File

नवी मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कुछ पार्टी वर्कर्स ने मंगलवार को वाशी के सेक्टर 17 में MSEB कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी। तोड़फोड़ से MSEB के दफ्तर के मेन डोर को काफी नुक्सान पहुंचा है। इस मामले को लेकर मौके पर पुलिस भी पहुंची है और आगे की करवाई की जा रही है। 

बता दें कि, लॉकडाउन के दौरान लोगों के बिजली बिल ज़्यादा आने को लेकर कुछ दिन पहले एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेटर लिखा था। इस पत्र में राज ठाकरे ने अपील की थी की सरकार बिजली बिल को लेकर लोगों के लिए कुछ कदम उठाए जिससे उनपर बिजली बिल का बोझ कम हो सके।  

सीएम को लिखे लेटर में राज ठाकरे ने लिखा था, कोरोना की इस लड़ाई में, राज्य सरकार शायद एक महत्वपूर्ण मुद्दे की अनदेखी कर रही है।  यही वजह है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना इस मुद्दे पर सरकार का ध्यान आकर्षित करना चाहती है। निजी बिजली कंपनियां या सरकारी हों सभी ने मिलकर राज्य के बिजली उपभोक्ताओं को तगड़ा झटका दिया है। बिजली कंपनियों द्वारा भेजे गए  बिलों को रद्द कर दिया जाए। मार्च, अप्रैल और मई के तीन महीनों के लिए औसत बिजली बिल भेजने के बाद, बिजली की खपत और उन तीन महीनों में औसत बिजली बिल के बीच अंतर को उपभोक्ताओं के लिए जून-जुलाई में पारित किया जा रहा है।

राज ठाकरे ने कहा था कि, लॉकडाउन के चलते लोग परेशान हैं, कई लोगों के बिज़नेस बंद हो चुके और कई के बिज़नेस डाउन चल रहे हैं, ऐसे में बढ़ते हुए बिजली बिल लोगों के लिए एक और अटैक जैसा है।