मुंबई

Published: Nov 23, 2020 09:08 PM IST

बंदवर्ली के मनपा स्कूलों में विद्यार्थी नहीं, 6 स्कूलों पर लगेंगे ताले

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Picture

मुंबई. एक ओर वर्ली सीफेस स्थित मनपा के मुंबई पब्लिक स्कूल (इंग्लिश मीडियम) ने देश में चौथा स्थान हासिल कर शहार का नाम रोशन किया है. वहीं दूसरी ओर उसी क्षेत्र के 3 मनपा स्कूल पर ताले लगेंगे. विद्यार्थी न होने के कारण उक्त स्कूलों को बंद कर दिया जाएगा.

मनपा प्रशासन ने अपने 5 मराठी और एक तेलगु माध्यम के स्कूल को बंद कर उसमें पढ़ने वाले गिने चुने विद्यार्थियों का समीप के दूसरे स्कूल में सामवेश करने का प्रस्ताव शिक्षा समिति के समक्ष रखा. वर्ली के लेबर कैम्प और वर्ली नाका स्थित मनपा के स्कूलों में एक भी विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण नहीं कर रहे हैं. ऐसे में दोनों स्कूलों को बंद कर उनके शिक्षकों और गैर शिक्षक कर्मचारियों दूसरे स्कूलों में समायोजन करने के प्रस्ताव रखा गया है. 

 शिवडी स्थित शताब्दी मनपा स्कूल में मात्र 3 ही विद्यार्थी 

उसी प्रकार वडाला स्थित नाडकर्णी पार्क के मराठी स्कूल में भी विद्यार्थी नहीं है. शिवडी स्थित शताब्दी मनपा स्कूल में मात्र 3 ही विद्यार्थी है. शिक्षा समिति अध्यक्ष संध्या दोषी ने बताया कि सोमवार को हुई बैठक में कुल 6 प्रस्ताव समिति के समक्ष रखा गया है. स्कूल बंद करने, शिक्षक और विद्यार्थियों के समायोजन के सभी प्रस्तावों को फिलहाल के लिए होल्ड पर रख गया है.