मुंबई

Published: Feb 09, 2022 12:07 PM IST

Mumbai Crime News मुंबई में सनसनीखेज वारदात, 90 साल के शख्स ने पत्नी-बेटी की हत्या की, पुलिस को ये बताई वजह

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo:ANI

मुंबई: मुंबई (Mumbai) में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक 90 साल के बुजुर्ग ने अपनी पत्नी (Wife) और विकलांग बेटी (Daughter) की कतिथि तौर पर चाकू से गला काटकर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस (Police) को हैरानी तब हुई जब शख्स ने पूछताछ में हत्या करने के पीछे की वजह का खुलासा किया। एएनआई के अनुसार, पुलिस ने बताया कि, शख्स ने बताया कि, वह बेटी और पत्नी की देखभाल करते थे। वह इस बात से काफी परेशान था कि उसके मरने के बाद उसकी पत्नी और बेटी की देखभाल कौन करेगा। जिसके बाद उसने दोनों की हत्या कर दी। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, शख्स की पहचान पुरुषोत्तम गंधोक के रूप में हुई है। घटना 6 फरवरी की रात की बतयाई जा रही है जब गंधोक ने चाकू से अपनी 89 वर्षीय पत्नी और 55 साल की बेटी की एक के बाद एक गला रेत कर हत्या कर दी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वारदात के बाद मुंबई पुलिस उसके मेघवाड़ी स्तिथ घर पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और गंधोक को हिरासत में ले लिया। बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

रिपोर्ट के मुताबिक, पुरुषोत्तम गंधोक अपनी पत्नी और मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटी के साथ रह रहा था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि, उसकी पत्नी की उम्र और कुछ बीमारियों के चलते वह और उसकी बेटी करीब पूरी तरह से उस पर ही निर्भर थीं। इस कारण उसे चिंता थी कि उसके बाद दोनों की देखभाल काउ और कैसे करेगा जिसके बाद उसने बड़ा फैसला लिया।