मुंबई

Published: Sep 06, 2021 09:48 AM IST

Viral Video महाराष्ट्र में कोरोना की तीसरी लहर की टेंशन के बीच मुंबई से सामने आया चौंकाने वाला Video, बाज़ारों में उमड़ी भारी भीड़

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: देश में कोरोना (Corona Virus) के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं। इस बीच कोरोना की दूसरी लहर के दौरान सबसे प्रभावित रहे राज्यों में से एक महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोविड की तीसरी लहर (Corona Third Wave) को लेकर टेंशन बढ़ गई है। ऐसे में आगामी त्योहारों से पहले बाज़ारों से चौंका देनेवाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। मुंबई के दादर इलाके से रविवार को सामने आए एक वीडियो में लोगों की भारी भीड़ देखी जा सकती है।  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो मुंबई के दादर इलाके का बताया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, लोगों का हुजूम इस तरह से बाजार में उमड़ा हुआ है और सोशल डिस्टेंसिंग को भी पूरी तरह से ताक पर रखा जा रहा है।   

बता दें कि, कोविड के मामले बढ़ने के कारण राज्य सरकार इसे रोकने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है। हालांकि सरकार को ऐसा लग रहा है कि इन सात जिलों में कोरोना के मामले का इजाफा होना तीसरी लहर का कारण बन सकते हैं।

पिछले 10 दिनों में कोरोना के मामलों में कोई गिरावट देखने को नहीं मिली है। पुणे और अहमदनगर सहित कुछ जिलों में कोरोना पॉजिटिविटी रेट 6 फीसदी से अधिक रहा है। वहीं मुंबई की बात करें तो यह संक्रमण के मामले में टॉप पांच में शामिल है। सूबे में कुल 50 हजार से अधिक सक्रिय कोविड के मामले 90.61 फीसदी सिर्फ 10 जिलों से सामने आए हैं। 

महाराष्ट्र में रविवार को कोरोना के 4 हजार 507 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही 5 हजार 916 लोग इलाज के बाद ठीक हुए हैं। जबकि 67 लोगों की जान कोविड के कारण हुई है।