मुंबई

Published: Aug 14, 2020 10:58 PM IST

दुर्घटना जानलेवा बनीं वसई-विरार की सड़कें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

विरार. वसई-विरार मनपा की सड़केंं अब जानलेवा बन गई हैंं. सड़कोंं पर पड़े गड्ढों से रोजाना वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है.इसकी शिकायत के बाद भी मनपा अधिकारियों के पर कोई असर नहीं पड़ रहा है. गुरुवार की शाम 5 बजे नालासोपारा पूर्व के धानिवबाग मार्ग पर एक मालवाहक टेंपो सड़क पर बने गड्ढे में जाते ही अनियंत्रित होकर पलट गया और पानी में समा गया. 

हालांंकि इस दुर्घटना में चालक की सतर्कता से उसकी जान तो बच गई, लेकिन गड्ढे में भरे बरसाती पानी के कारण टेंपो के अंदर रखा माल पूरी तरह बर्बाद हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से टेंपो को पानी से बाहर निकाला गया.

मनपा अधिकारी देते हैंं सिर्फ आश्वासन

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाते हुए बताया कि इन गड्ढों की मरम्मत को लेकर स्थानीय नगरसेवक और मनपा अधिकारियों से कई बार लिखित शिकायत के बाद भी इन सड़कोंं की मरम्मत नहीं की गई. प्रतिदिन इन मार्गोंं से गुजारने वाले दर्जनों वाहन हादसे का शिकार हो रहे हैं, लेकिन मनपा अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं. मनपा की ओर से सिर्फ आश्वासन मिलता है.

हर कदम पर गड्ढे

बता दें कि वसई-विरार मनपा क्षेत्र की ज्यादातर सड़कोंं का इस समय बुरा हाल है, सड़कोंं पर हर कदम बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैंं. सड़कों पर चलने वाले वाहन चालकों को सड़कोंं पर बने गड्ढे बरसाती पानी के कारण नजर नहीं आते और वह दुर्घटना का शिकार हो रहे हैंं.