मुंबई

Published: Jul 05, 2020 11:17 PM IST

आरोपसरकार की नाकामियों को छुपाने की कोशिश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि सरकार की नाकामियों को छुपाने के लिए शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर महाराष्ट्र की जनता को गुमराह करने का प्रयास किया है.पाटिल ने कहा है कि भाजपा को सरकार गिराने की जरुरत नहीं है यह सर्व विदित है कि सत्तारूढ़ तीनों दलों में खींचतान चल रही है.राउत को सरकार गिरने का डर सता रहा है.

चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि महाराष्ट्र कोरोना संकट से जूझ रहा है. उससे उबरने की उपाय योजना करने की बजाय भाजपा पर झूठा आरोप लगाना महत्वपूर्ण लग रहा है. शिवसेना की सरकार के समय पुलिस, डॉक्टर, परिचारिका, सफाई कर्मचारी सहित अन्य कर्मचारी खुद को असुरक्षित मान रहे हैं.किसानों को बीज एवं फसल के लिए कर्ज नहीं मिल पा रहा है. बारिश के पानी में मुंबई डूब रही है.उस पर ध्यान देने की बजाय सरकार गिराने को लेकर बीजेपी पर आरोप लगाया जा रहा है.

फडणवीस का राउत को करारा जवाब 

विधानसभा में नेता विपक्ष देवेंद्र  फडणवीस ने राउत के आरोप को पूरी तरह से खारिज किया है. उन्होंने कहा कि राउत को  विधान परिषद के 12 सदस्यों की नहीं, बल्कि राज्य में कोरोना की बेकाबू स्थिति की चिंता करनी चाहिए. फडणवीस ने कहा कि बीजेपी की सरकार गिराने की कोई योजना नहीं है. 3 दलों की सरकार का खुद आपस में समन्वय नहीं है.