नागपुर

Published: Jan 23, 2021 02:09 AM IST

नागपुर2 सेंधमार धरे गए, क्राइम ब्रांच की कार्रवाई में 8,800 रु. का माल जब्त

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नागपुर. गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने सेंधमारी करने वाले 2 चोरों को गिरफ्तार किया. उनके पास से कृष्ण भगवान की पीतल की मूर्ति और मोबाइल समेत कुल 8,800 रुपये का माल बरामद किया गया. आरोपी शेख सुल्तान शेख मोहम्मद (20) और जावेद अहमद इम्तियाज अहमद (28) बताये गए. दोनों ही संघर्षनगर निवासी हैं.

सुबह करीब 10.05 बजे गश्त कर रही क्राइम ब्रांच टीम को शेख सुल्तान के बारे में जानकारी मिली. चोरी की घटना में शामिल होने के शक में उसे पकड़कर पूछताछ की गई. थोड़ी ही देर में उसने अपने साथी जावेद के बारे में जानकारी दी. सुल्तान ने पुलिस को बताया कि उसने और जावेद ने मिलकर कपिलनगर थानांतर्गत चोरी की थी. वहीं, यशोधरानगर थानांतर्गत उसने अकेले ही एक चोरी की थी. इसके बाद सुल्तान की निशानदेही पर क्राइम ब्रांच ने चोरी किये 2 सिलेंडर, पीतल से बनी कृष्ण भगवान की मूर्ति, चांदी का एक सिक्का और एक मोबाइल समेत कुल 8,800 रुपये का माल बरामद किया.

दोपहर 2.50 बजे तक जावेद को भी गिरफ्तार कर लिया गया. यह कार्रवाई शहर पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार, अपर पुलिस आयुक्त सुनील फुलारी, डीसीपी गजानन राजमाने के मार्गदर्शन में पीआई जीके कल्याणकर, प्रशांत अन्नछत्रे, बलराम झाडोकर, शंकर शुक्ला, आनंद काले, नंदकिशोर शिंदे, विनोद सोनटक्के, आशीष पवार, सुहास शिंगणे, सूरज भोंगाडे, आशीष पाटिल, नरेश देशमातुरे आदि ने की.