नागपुर

Published: Jan 08, 2024 03:00 AM IST

Road AccidentsNagpur News: सड़क दुर्घटनाओं में 2 महिलाओं की मौत, 2 गंभीर जख्मी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
प्रतीकात्मक तस्वीर

नागपुर. वाड़ी और सीताबर्डी थाना क्षेत्र में हुईं सड़क दुर्घटनाओं में 2 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 2 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. पहली घटना वाड़ी थानांतर्गत खड़गांव टी प्वॉइंट के समीप हुई. बाइक की टक्कर से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई और उनके पति बुरी तरह जख्मी हो गए. मृतका आदिवासी लेआउट, वड़धामना निवासी मिनोती गणेशचंद्र दास (60) बताई गईं. जख्मी गणेशचंद्र दास (73) बताए गए. उनका निजी अस्पताल में उपचार जारी है.

पुलिस ने गणेशचंद्र के बेटे उत्तम दास की शिकायत पर बाइक क्र. सीजी.04-एचडब्लू.6471 के चालक आनंद विश्वनाथ प्रजापति (26) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शनिवार की दोपहर पति-पत्नी दोपहिया वाहन पर किराना सामान खरीदने जा रहे थे. खड़गांव टी-प्वॉइंट पर सरकार रेडियम के सामने आनंद ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. दोनों को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने उपचार के दौरान मिनोती को मृत घोषित कर दिया.

दूसरी घटना टेकड़ी रोड पर हुई. मृतका जोशी लेआउट, सुभाषनगर निवासी कविता संजय पिसे (53) बताई गईं. उनकी बेटी हर्षा (18) का उपचार जारी है. हर्षा और कविता शनिवार की शाम 5.30 बजे के दौरान अपने दोपहिया वाहन पर गणेश टेकड़ी मंदिर से दर्शन करके घर लौट रही थीं. टेकड़ी रोड के हिलटॉप लॉज के सामने एक ऑटो चालक ने अचानक ही अपनी गाड़ी बायीं तरफ मोड़ दी. हर्षा की गाड़ी ऑटो से टकरा गई और मां-बेटी बुरी तरह जख्मी हो गईं. स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. दोनों को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. रविवार की सुबह डॉक्टरों ने कविता को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.

हादसे में 12 वर्षीय बालक जख्मी

बेसा परिसर में हुए एक हादसे में साइकिल पर सवार 12 वर्षीय बालक बुरी तरह जख्मी हो गया. जख्मी बालक बेसा निवासी यश राजू विश्वास बताया गया. रविवार की दोपहर यश अपनी साइकिल पर पिपला रोड की ओर जा रहा था. जुडियो स्टोर के सामने उसका साइकिल से नियंत्रण छूट गया और गिर गया. उठकर दोबारा साइकिल चला रहा था कि दोबारा संतुलन बिगड़ा और वह बगल से गुजर रही कार पर गिर गया. हाथ और सिर पर चोट लगी. स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.