नागपुर

Published: Dec 12, 2022 02:33 AM IST

Ruckusलूटपाट करते धरा गया युवक, तलवार लेकर मचाया उत्पात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नागपुर. पांचपावली थाना क्षेत्र में एक युवक ने जबरदस्ती विवाद खड़ा कर दोपहिया वाहन सवार को रोक लिया. तलवार की नोक पर पैसे मांगने लगा. गाड़ी की तोड़फोड़ की लेकिन इसी दौरान गश्त पर निकला पुलिस दल वहां पहुंच गया. पीछा कर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. पकड़ा गया आरोपी बुद्धनगर निवासी कैलाश युवराज रामटेककर (23) बताया गया.

पुलिस ने सनमार्गनगर निवासी अशोक कुंभारे (59) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. अशोक जेराक्स सेंटर चलाते हैं. शनिवार की दोपहर अपने दोपहिया वाहन पर महर्षि दयानंदनगर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान कैलाश ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रास्ता रोका. उनकी गाड़ी का कट लगने के कारण नुकसान होने का आरोप लगाया और 3000 रुपये भरपाई मांगने लगा. अशोक को कुछ समझ ही नहीं आया.

कैलाश खुद को अपराधी बताकर उन्हें धमकाने लगा. तलवार से वार कर अशोक की गाड़ी का मीटर और हेडलाइट तोड़ दिया. इसी दौरान सब इंस्पेक्टर राजेश डोंगरे, हेड कांस्टेबल अजय सिंह ठाकुर, अनिल शुक्ला और अमित काले परिसर में गश्त कर रहे थे. पुलिस की गाड़ी देखते ही कैलाश भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा किया. इसी बीच एक व्यक्ति ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन मारपीट कर कैलाश वहां से भी भाग निकला. आखिर पुलिस ने उसे दबोच लिया और तलवार जब्त कर ली.