नागपुर

Published: Jun 19, 2020 01:49 AM IST

हड़कंपआरोपी कोरोना पॉजीटिव, पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नागपुर. छेड़खानी के मामले में पकड़े गए एक युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. उसके संपर्क में पुलिसकर्मियों को तुरंत होम क्वारंटाइन होने के निर्देश दिए गए. इसी बीच 10 से 12 लोगों की जांच करवाई गई. सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने से पुलिस को राहत मिली है. फिर भी सुरक्षा के लिहाज से उन्हें अधिक सतर्क रहने को कहा गया है.

बताया जाता है कि कुछ दिन पहले हुड़केश्वर थाने में छेड़खानी का मामला दर्ज हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लॉकअप में डाला गया. 1 अधिकारी और 4 कर्मचारी उसे न्यायालय में पेशी के लिए ले गए. न्यायालय ने उसे जेल रवाना कर दिया. 3 दिन पहले पुलिस ने आरोपी को जेल में दाखिल करवा दिया. सभी आरोपियों को जेल में दाखिल करवाने से पहले कोरोना जांच करवाई जाती है. उसकी जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आने के कारण तुरंत उपचार के लिए भेजा गया. साथ ही हुड़केश्वर पुलिस को भी जानकारी दी गई.

इस खबर से पुलिस थाने में हड़कंप मच गया. दिन और रात की ड्यूटी में 12 कर्मचारी उसके संपर्क में आए थे. उसे जेल दाखिल करवाने गए पुलिसकर्मियों में कोरोना की दहशत बन गई. सभी को होम क्वारंटाइन होने के आदेश दिए गए. बुधवार को 12 कर्मचारियों के स्वैब लिए गए. गुरुवार रात उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई. तब जाकर राहत की सांस ली गई. फिर भी सभी कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन रहने को कहा गया है. अपने घर में भी परिजनों से दूरी बनाए रखने के निर्देश दिए गए है.