नागपुर

Published: Dec 04, 2023 02:12 AM IST

Car AccidentNagpur News: 4 पलटी खाकर पेड़ से भिड़ी अनियंत्रित कार, हिंगना में हादसा, चालक की मौत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
प्रतीकात्मक तस्वीर

नागपुर. हिंगना थानांतर्गत मोंढा परिसर में शनिवार की रात भयानक हादसा हुआ. तेजरफ्तार कार अनियंत्रित होकर रास्ते से नीचे उतर गई. कार कई बार पलटी खाने के बाद पेड़ से टकराकर रुकी. इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक सुभानपुरा, महाजनवाड़ी निवासी अमोल रामदास राजणे (33) बताया गया.

अमोल परिसर में ही रहने वाले विशाल दाड़े की कूरियर एजेंसी में चालक का काम करता था. माल वाहन पर पार्सल पहुंचाता था लेकिन जब भी जरूरत पड़ती थी विशाल की कार क्र. एम.एच.40-ए.आर-9641 भी साथ ले जाता था. शनिवार को भी उसने ऐसा ही किया. काम से छुट्टी लेकर वह विशाल की गाड़ी ले गया. रात 11.30 बजे के दौरान वह मोंढा से आमगांव की तरफ जा रहा था. टेकड़ी शिव मंदिर के पास स्पीड ज्यादा होने के कारण उसका नियंत्रण छूट गया. कार रास्ते से उतरकर 4 बार पलटी खाई. सड़क से 20 फुट दूर पेड़ से टकराकर रुकी. कार का पिछला हिस्सा पेड़ पर चढ़ गया था.

स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी. खबर मिलते ही हिंगना के एपीआई जाधव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. टक्कर लगने के बाद कार के एयर बैग खुल गए थे. कार के चारों चक्के ऊपर की तरफ थे लेकिन भीतर कोई दिखाई नहीं दे रहा था. आखिर कांच फोड़ा गया. रास्ते से गुजर रहे भारी वाहनों को रोककर कार को रस्सी बांधकर सीधा किया गया. तब अमोल मृतावस्था में दिखाई दिया.

पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. कार के नंबर से विशाल को जानकारी दी गई. परिजन भी मौके पर पहुंचे. अमोल घर पर अकेला कमाने वाला था. उसे 2 छोटे बच्चे हैं और पत्नी गृहिणी है. माता-पिता और 2 बहनों की जिम्मेदारी भी अमोल पर ही थी. उसकी मौत से परिजन गहरे सदमे में है.