नागपुर

Published: May 05, 2023 03:30 AM IST

Sex Racketविदेशी युवती के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, आधार कार्ड भी निकला फर्जी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नागपुर. वर्धा रोड पर स्थित होटल प्राइड में क्राइम ब्रांच के दल ने छापा मारकर देह व्यवसाय के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. छापे के दौरान सेक्स रैकेट में फंसीं 3 युवतियों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया था जिनमें से 1 विदेशी थी. 31 वर्षीय युवती उज्बेकिस्तान की रहने वाली है. जांच के दौरान उसके पास एक आधार कार्ड मिला था जिस पर नाम रोजा लिखा था और पता साउथ दिल्ली का था. ऐसे में पुलिस ने उससे दस्तावेजों की मांग की.

रोजा ने पुलिस को बताया कि उसका वीजा दिल्ली में किसी के पास रखा है. जांच-पड़ताल करने पर पता चला कि नवंबर 2018 में ही रोजा का वीजा खत्म हो चुका है. इसके बाद भी वह भारत में रह रही थी. फर्जी तरीके से उसने आधार कार्ड बना लिया और अलग-अलग शहरों में घूमती रही, इसीलिए पुलिस ने रोजा के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए न्यायालय से अनुमति मांगी है. सोमवार को इस प्रकरण में सुनवाई हो सकती है.

सेक्स रैकेट संचालित करने वाले दलाल शंभुनगर, कोराडी रोड निवासी बंटी उर्फ बिलाल सोहराब अहमद (37) और उसके ड्राइवर राजकुमार गडेलवार (46) को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस बीच उसके घर की तलाशी ली गई. जांच में चाकू, तलवार और 87,000 रुपये नकद मिलने की जानकारी है. गुरुवार को दोनों की पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद दोबारा न्यायालय में पेश किया गया. बंटी के रैकेट का पता लगाने के लिए पुलिस ने और समय मांगा. न्यायालय ने दोनों को 7 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.