नागपुर

Published: Apr 30, 2023 03:31 AM IST

Desi Kattaदेसी कट्टे के साथ धरा गया अपराधी, कई आपराधिक मामले हैं दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
FILE PHOTO

नागपुर. धंतोली पुलिस ने शुक्रवार देर रात पेट्रोलिंग के दौरान एक अपराधी को दबोचा. तलाशी में उसके पास से देसी कट्टा बरामद हुआ. पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया. आरोपी दंतेश्वरीनगर, झोपड़पट्टी निवासी भूषण उर्फ मैडी किसन वर्मा (30) बताया गया. मैडी के खिलाफ मारपीट, दंगा और जुआ सहित कई गंभीर मामले दर्ज हैं.

शुक्रवार रात अचानक ही शहर में लूटपाट की घटनाएं बढ़ गईं. इसीलिए रातभर सभी डीबी स्क्वाड अपराधियों की खोज के लिए गश्त कर रहे थे. रात 1 बजे के दौरान धंतोली थाने की टीम को सावरकरनगर चौक के पास एक युवक संदेहास्पद स्थिति में घूमता दिखाई दिया. पुलिस को देखते ही वह भागने लगा. दस्ते ने उसका पीछा कर दबोच लिया.

भागने का कारण पूछने पर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. तलाशी लेने पर उसके पास से देसी कट्टा और 2 मोबाइल फोन बरामद हुए. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. रिकॉर्ड खंगालने पर उसके खिलाफ कई मामले दर्ज होने की जानकारी सामने आई. मैडी के पास मिले 2 फोन में से एक के चोरी का होने की संभावना है. इस संबंध में पूछताछ जारी थी.

पुलिस को संदेह है कि इतनी रात को वह कट्टा लेकर किसी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में था. इंस्पेक्टर प्रभावती एकुरके के मार्गदर्शन में सब इंस्पेक्टर नन्नावरे, एएसआई दीपक, कांस्टेबल संदीप पडवाड़, अमोल लोनकर और नीतेश पांडे ने कार्रवाई को अंजाम दिया.