नागपुर

Published: Mar 27, 2023 02:42 AM IST

Deadly attackजबरदस्ती विवाद कर युवक पर जानलेवा हमला, आरोपियों की तलाश जारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नागपुर. धरमपेठ के वीआईपी रोड पर शनिवार देर रात 3 अज्ञात आरोपियों ने जबरदस्ती युवकों से विवाद शुरू कर दिया. दादागिरी करके मारपीट करने लगे. एक युवक ने बीचबचाव की कोशिश की तो आरोपियों ने उसपर चाकू से जानलेवा हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. पुलिस ने डब्लूसीएल कॉलोनी, राजुरा निवासी रोशन विलास साकीनाला (24) की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. जख्मी युवक राजुरा निवासी ईश्वर रामचंद्र बोरकर (23) का मेयो अस्पताल में उपचार चल रहा है.

आरोपियों की उम्र 20 से 25 वर्ष बताई गई. तीनों आसपास के इलाके में ही रहते हैं लेकिन पहचान नहीं हो पाई है. रोशन का एक दोस्त धरमपेठ के गवलीपुरा परिसर में किराए के मकान में रहता है. शनिवार रात सभी मित्रों ने मिलने का प्लान बनाया. कोई होटल में वेटर का काम करता है तो कोई कुक है. अपना काम निपटाने के बाद रोशन, ईश्वर बोरकर, आकाश वाघमारे, भोला परचाके और राहिल शेख वीआईपी रोड पर मिले.

दोस्त के रूम पर जाने के लिए जलप्रदाय कार्यालय के सामने एक युवक का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान तीनों आरोपी दोपहिया वाहन पर उनके पास आए. वहां खड़े होने का कारण पूछा. हमारे इलाके में खड़े रहकर सिगरेट पी रहे हो कहकर आरोपियों ने उनसे विवाद शुरू कर दिया. तीनों आरोपी आकाश और भोला के साथ मारपीट करने लगे. ईश्वर ने उन्हें रोकने का प्रयास किया.

आरोपियों ने ईश्वर को ही घेर लिया. काले रंग की शर्ट पहने एक युवक ने चाकू निकालकर ईश्वर की छाती, पेट और हाथ पर वार कर जान से मारने की कोशिश की. उसे बुरी तरह जख्मी करके आरोपी फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही सीताबर्डी पुलिस मौके पर पहुंची. ईश्वर को अस्पताल ले जाया गया. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक गवलीपुरा परिसर के हो सकते हैं. कुछ संदिग्धों का नाम पता चला है और उनकी तलाश की जा रही है.