नागपुर

Published: Oct 20, 2020 03:18 AM IST

नागपुरढाबे पर जा रही दारू पकड़ी, शराब व्यवसायी सहित 4 पर FIR

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नागपुर. मेडिकल अस्पताल से फरार हुए अपराधी की तलाश में निकली क्राइम ब्रांच यूनिट 4 की टीम ने खबर के आधार पर शराब से लदा आटो पकड़ा. जांच के दौरान बड़े पैमाने पर विदेशी कंपनियों की शराब बरामद हुई. पुलिस ने आटो में सवार विनोबा भावेनगर निवासी ऋषभ शेषराव शेंडे (23) और शहबाज जाकीर अली (27) को गिरफ्तार कर लिया.

रविवार शाम 7.30 बजे के दौरान पुलिस दस्ता वर्धा रोड पर फरार आरोपी की तलाश कर रहा था. इसी दौरान पंटर ने जानकारी दी कि आटो क्र. एम.एच.49-ए.आर.4271 पर बड़े पैमाने पर अवैध तरीके से शराब ले जाई जा रही है. पुलिस ने चिंचभव चौक के पास जाल बिछाया. उपरोक्त नंबर के आटो को रोका गया. तलाशी लेने पर विदेशी कंपनियों की शराब की पेटी, विविध कंपनियों की बियर की बोतल और कैन बरामद हुई.

आटो सहित कुल 2.28 लाख रुपये का माल पुलिस ने जब्त किया. ऋषभ और शहबाज से पूछताछ करने पर बताया कि वासन वाइन शॉप के मालिक अशोक वासन के कहने पर शराब वर्धा रोड के खापरी परिसर में स्थित गुरमीत ढाबे पर ले जा रहे थे. पुलिस ने वासन और गुरमीत ढाबे के मालिक को भी आरोपी बनाया है.

डीआईजी सुनील फुलारी, डीसीपी गजानन राजमाने और एसीपी सुधीर नंदनवार के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर अशोक मेश्राम, एपीआई दिलीप चंदन, हेड कांस्टेबल देवेंद्र चव्हाण, अजय रोड़े, कांस्टेबल प्रशांत कोड़ापे, बबन राउत, दीपक चोले और अविनाश ठाकुर ने कार्रवाई को अंजाम दिया.