नागपुर

Published: Nov 27, 2021 02:04 AM IST

Hookahएम्प्रेस मॉल में चल रहा था हुक्का पार्लर, पुलिस की छापेमारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Photo

नागपुर. जोन 3 के तहत डीसीपी राजमाने के मार्गदर्शन में गणेशपेठ थानातंर्गत एम्प्रेस मॉल स्थित द हाइड आउट लाउंज एंड रेस्टोरेंट में छुपकर चलाये जा रहे हुक्का पार्लर पर छापेमारी की गई. पुलिस ने यहां से हुक्का पॉट, सुगंधित तंबाकू और अन्य सामग्रियों समेत 19,215 रुपये का माल जब्त किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार एपीआई गोडबोले को गुप्त सूचना मिली थी कि एम्प्रेस मॉल के तीसरे माले पर द हाइड आउट लाउंज एंड रेस्टोरेंट में देर रात तक हुक्का पार्लर चलाया जाता है और बड़ी संख्या में युवक-युवतियां आते हैं.

जानकारी पुख्ता होने के बाद डीसीपी राजमाने और पीआई भारत क्षीरसागर के मार्गदर्शन में रात करीब 9.40 बजे पुलिस टीम ने रेस्टोरेंट में छापा मारा. पुलिस को वहां 20×30 वर्ग फीट के हॉल में दोनों और 6-6 लोग बैठे दिखें. उनके सामने टेबल पर हुक्का पॉट रखें हुए थे जिसमें से वे सभी कश लगा रहे थे. इनमें से सभी की उम्र 19 से 40 वर्ष के आसपास बताई है.

पुलिस को वहां से कुल 32 ग्राहकों को हिरासत में लिया. पुलिस ने वहां से 6 हुक्का पॉट, बड़ी मात्रा में सुगंधित तंबाकू समेत 19,215 रुपये का सामान जब्त किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. यह कार्रवाई डीसीपी राजमाने के मार्गदर्शन में पीआई क्षीरसागर, एपीआई गोडबोले, एपीआई काल्हारे, प्रवीण शेलके, राजेश चिमाटे, आशीष दुबे, अभय आमदरे, पंकज मानेकर, अंकुश चौधरी, राकेश कोलते, अविराज भागवत, अश्विन गुमरावकर, अश्विनी जामगडे ने की.