नागपुर

Published: Apr 08, 2024 11:36 PM IST

Mahalaxminagar Murderहत्यारों को 5 दिन की पुलिस हिरासत, नशीले पदार्थों की बिक्री में लिप्त होने का संदेह

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
Representative Image

नागपुर. हुड़केश्वर के महालक्ष्मीनगर इलाके में हुई रणजीत बाबूराव राठोड़ (28) की हत्या में पुलिस 3 आरोपियों को हिरासत में लिया. एक संदिग्ध से पूछताछ जारी लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. बताया जाता है कि आरोपी नशीले पदार्थों की बिक्री में लिप्त है लेकिन हुड़केश्वर पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

पुलिस ने रविवार को हसनबाग निवासी आकाश दिनेश राऊत (25), वाड़ी निवासी जयश्री दीपक पानझाड़े (24)और सविना सायरे (24) को गिरफ्तार किया था. सोमवार को पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया. अदालत ने उन्हें 12 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए है. बताया जाता है कि आकाश और उसका भाई माइकल वाठोड़ा परिसर में जुआ अड्डा चलाते हैं. करीब 3 महीने पहले जुआ अड्डे को लेकर हुए विवाद में सरफराज नामक अपराधी ने माइकल पर जानलेवा हमला भी किया था.

सूत्रों के अनुसार शनिवार की रात रणजीत बाकड़े सभागृह के समीप पानठेले पर खड़ा था. इसी दौरान जयश्री और सविना वहां पहुंचे. दोनों ने पानठेले से सिगरेट खरीदी. उन्हें दम लगाते देख रणजीत आश्चर्यचकित था और इसीलिए एकटक देख रहा था. इसी बात पर जयश्री ने उसके साथ बहस शुरू की. विवाद के चलते जयश्री ने फोन कर आकाश को मदद के लिए बुलाया. आकाश 1 साथी के साथ वहां पहुंचा. सभी ने मिलकर रणजीत को मारना शुरू कर दिया.

बताया जाता है कि जयश्री ने भी रणजीत पर चाकू से वार किया था. वहां से फरार होने के बाद आरोपी वाड़ी स्थित एक रूम में गए. रातभर वहां आराम करने के बाद हुड़केश्वर पुलिस से संपर्क कर आत्मसमर्पण किया. इस पूरे मामले में हुड़केश्वर पुलिस की जांच को लेकर संदेह पैदा हो रहा है. जिस समय जयश्री ने कॉल किया था आकाश जुआ अड्डे पर ही बैठा था. बताया जाता है कि आरोपी नशीले पदार्थों की बिक्री के लिए ही परिसर में आए थे.