नागपुर

Published: Nov 12, 2021 03:43 AM IST

Murderपत्थर से सिर कुचलकर व्यक्ति की हत्या, MIDC परिसर में लाश मिलने से मचा हड़कंप

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Image

नागपुर. एमआईडीसी परिसर में बुधवार की रात एक व्यक्ति की पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी गई. गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों को लाश दिखाई दी. उन्होंने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. एमआईडीसी और वाड़ी थाना सीमा से सटा इलाका होने के कारण दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक की शिनाख्त म्हाडा क्वार्टर निवासी संजय सिंह रविंद्र सिंह गौर (40) के रूप में हुई है. पुलिस ने संजय के भाई प्रफुल सिंह की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

संजय एमआईडीसी की आयकॉन इंडस्ट्री में काम करते थे. गुरुवार की सुबह 8 बजे के दौरान स्थानीय लोगों को एमआईडीसी के शोरूम के पीछे लाश पड़ी होने की जानकारी मिली. एमआईडीसी और वाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल एमआईडीसी थाना क्षेत्र में था. जांच पड़ताल करने पर संजय की पहचान हुई. घटना की जानकारी मिलते ही प्रफुल को घटनास्थल पर पहुंचे. कपड़ों और हुलिये से अपने भाई की पहचान की. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. प्रफुल ने पुलिस को बताया कि संजय को शराब की लत थी.

पूजा में हिस्सा लेने गए थे बालाघाट

बुधवार को बालाघाट में रहने वाले मामा के यहां वास्तुपूजन का कार्यक्रम था. सुबह 9 बजे के दौरान बालाघाट जा रहा हूं कहकर संजय घर से निकले थे. मामा से फोन पर बात करने पर पता चला कि शाम 7 बजे के दौरान ही संजय बालाघाट से नागपुर के लिए रवाना हो गए थे. पुलिस ने परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली. संजय रात 11.30 बजे के दौरान 2 लोगों के साथ परिसर में जाते दिखाई दिए.

पुलिस जुटी आरोपियों की शिनाख्त में

बड़े पत्थर से सिर पर वार कर संजय को मौत के घाट उतारा गया था. खून से सना पत्थर भी घटनास्थल पर मिला. फुटेज में संजय के साथ दिखाई दे रहे 2 लोगों की शिनाख्त नहीं हो पा रही है. पुलिस संजय से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का अनुमान है कि रात में शराब को लेकर संजय का अज्ञात आरोपियों से विवाद हुआ. अन्य किसी व्यक्ति से संजय की दुश्मनी नहीं थी.