नागपुर

Published: Mar 17, 2024 02:24 AM IST

Lok Sabha Elections 2024विकास में कोई भेदभाव नहीं, गरीबों को घर, युवाओं को रोजगार हमारा लक्ष्य: नितिन गडकरी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

नागपुर. गरीबों को घर, युवाओं को रोजगार, मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देना ही हमारा लक्ष्य रहा है. हम अच्छे बाजारों, बेहतर पार्किंग सुविधाओं और उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए योजनाएं लागू कर रहे हैं. शहर के हर तत्व की भलाई के लिए कार्य जारी है और भविष्य में भी जारी रहेगा. नागरिकों की सुविधा के मद्देनजर जाति-धर्म के बारे में न कभी सोचा और न सोचूंगा.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जोर देकर कहा कि मैं निश्चित करता हूं कि विकास में कभी किसी तरह का भेदभाव नहीं किया होगा. शनिवार को एम्प्रेस मॉल स्थित नक्षत्र सेलिब्रेशन में मध्य नागपुर भाजपा बूथ शक्ति केंद्र और पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई थी. इस अवसर पर विधायक प्रवीण दटके, विकास कुंभारे, बंटी कुकड़े, श्रीकांत आगलावे, पूर्व महापौर दयाशंकर तिवारी, अर्चना डेहनकर, गिरीश देशमुख, सुधीर राऊत मुख्य रूप से उपस्थित थे.

बैठक में मार्गदर्शन करते हुए गडकरी ने कहा कि जब मैंने अपना राजनीतिक जीवन शुरू किया तो मैं एक कार्यकर्ता था. इसलिए मुझे कार्यकर्ताओं पर भरोसा है और उन्हें मुझ पर भरोसा है. मैंने बीते 10 वर्षों में नागपुर लोकसभा क्षेत्र में 1 लाख करोड़ के कार्य कराए हैं. कई काम हो चुके हैं और कुछ प्रगति पर हैं. मेरी दिल से इच्छा है कि नागपुर दुनिया के सबसे खूबसूरत शहरों में से एक हो. उसके लिए अच्छा इंफ्रास्ट्रक्चर होना जरूरी है. मेरा काम उसी दिशा में जारी है. मध्य नागपुर में बहुत सारे विकास कार्य हुए हैं, कई काम प्रगति पर हैं और भविष्य में भी कई काम होने वाले हैं.