नागपुर

Published: Apr 15, 2023 01:44 AM IST

Sex Racketसैलून की आड़ में देह व्यापार, 3 अरेस्ट, एक पीड़िता का रेस्क्यू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नागपुर. क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग के दस्ते ने सदर थानाक्षेत्र में एक सैलून की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. कार्रवाई में पुलिस ने एक महिला सहित 3 दलालों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पीड़ित महिला को छुड़वाया. 

गिरफ्तार आरोपियों में नागभीड़, चंद्रपुर निवासी, प्रणय गणेश गणवीर (25) और अकोला निवासी नावेद शहा (23) समेत मोमिनपुरा निवासी रुखसार परवीन शाहिद अली (35) बताये गये है. एसएसबी को मंगलवारी कांप्लेक्स स्थित के पहली मंजिल पर सुजुका फैमिली सैलून में देह व्यापार की गोपनीय जानकारी मिली थी. सैलून को एक महिला समेत 3 लोगों ने किराये पर लिया था. वे वहां सैलून की आड़ में देह व्यापार कर रहे थे.

पंटर को ग्राहक बनाकर भेजा

पुलिस ने अपने पंटर को ग्राहक बनाकर भेजा. पंटर ने जैसे ही सौदा किया तो इशारा मिलते ही छापा मारकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान उनके कब्जे से एक 30 वर्षीय महिला को भी छुड़ाया गया. पीड़ित महिला पहले भी देह व्यवसाय करती हुई पकड़ी जा चुकी हे. आरोपी पैसों का लालच देकर पीड़ित युवती व महिलाओं से खुद के फायदे के लिए देह व्यवसाय करवा रहे थे. साथ ही सैलून में जगह भी उपलब्ध करवा कर दे रहे थे. पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.