नागपुर

Published: Mar 28, 2022 12:35 AM IST

Politicsपूर्व से राऊत ही लड़ें चुनाव, खोपड़े ने दी चुनौती

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नागपुर. भाजपा विधायक कृष्णा खोपड़े ने हाल ही शिवसेना सांसद व प्रवक्ता संजय राऊत द्वारा उन पर किये गए वक्तव्य पर पलटवार करते हुए चुनौती दी है कि आगामी विस चुनाव में पूर्व नागपुर से राऊत खुद मैदान में उतरें. उन्होंने कहा कि नागपुर में मविआ सरकार में शामिल तीनों पार्टियों में खुद के भरोसे चुनाव लड़ने की क्षमता ही नहीं है.

बताते चलें कि राऊत ने रविभवन में पदाधिकारियों और शिवसैनिकों से साथ संवाद साधते समय पूर्व नागपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक खोपड़े पर अनर्गल वक्तव्य दिया था. पलटवार करते हुए खोपड़े ने उन्हें चैलेंज किया है कि वे खुद उनके खिलाफ मैदान में उतर कर दिखाएं. सिटी में शिवसेना लाचार पार्टी है, उसकी यह हालत हो गई है कि यहां से एक विधायक मांग रही है.

उम्मीदवार भी नहीं मिलेंगे

खोपड़े ने कहा कि शिवसेना ही नहीं, बल्कि राकां और कांग्रेस तक को मनपा चुनाव में 156 सीटों पर उतारे के लिए उम्मीदवार तक नहीं मिलेंगे. उम्मीदवारों के जुगाड़ की चिंता तीनों पार्टी नेताओं के चेहरों पर देखी जा रही है. राज्य की जनता ने तिकड़ी सरकार के भ्रष्टाचार को देखा है.

नागपुर सहित विदर्भ के साथ इस सरकार के अन्याय को यहां की जनता देख रही है. ढाई वर्ष के कार्यकाल में एक भी विकास कार्य या प्रोजेक्ट यहां के नेता नागपुर नहीं ला सके. जनता सबक जरूर सिखाएगी. अगर हिम्मत है तो तीनों पार्टी खुद के भरोसे स्वतंत्र रूप से चुनाव मैदान में उतरे.