नागपुर

Published: Sep 15, 2022 11:56 PM IST

Nagpur Newsराणा के बयान पर भड़के शिवसैनिक, मोर्चा लेकर पहुंचे थाने

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नागपुर. अमरावती के विधायक रवि राणा ने नागपुर विमानतल पर मीडिया से चर्चा के दौरान अमरावती की पुलिस आयुक्त आरती सिंह पर वसूली का आरोप लगाते हुए उसका संबंध शिवसेना प्रमुख व पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के साथ जोड़ दिया था. इससे शहर में शिवसैनिकों का गुस्सा भड़क गया. राणा के खिलाफ मोर्चा लेकर दुष्यंत चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में शहर प्रमुख नितिन तिवारी के नेतृत्व में शिवसैनिक कलमना थाना पहुंच गए. ‘रवि राणा मुर्दाबाद, गृह मंत्री होश में आओ’ के नारे लगाते रहे.

राणा के खिलाफ पीआई पाटिल को लिखित शिकायत देकर उन पर कार्रवाई करने की मांग की गई. तिवारी ने कहा कि बिना सबूत के एक पुलिस आयुक्त और पूर्व सीएम पर राणा ने झूठे आरोप लगाए हैं. यह उन्हें बदनाम करने का कृत्य है. तत्काल राणा के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए अन्यथा शिवसैनिक रास्ते पर उतरकर आंदोलन करेंगे. 

पुलिस की छवि मलिन करने का षड्यंत्र

तिवारी ने कहा कि दही-हांडी में गृह मंत्री फडणवीस की उपस्थिति एवं भाजपा अध्यक्ष बावनकुले द्वारा अगला अमरावती का सांसद भाजपा का होगा वाले बयान ने राणा दंपति का दिमाग सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. भाजपा के बल पर महाराष्ट्र में मंत्री बनने की लालसा में राणा पुलिस अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार और उनकी छवि मलिन करने का षड्यंत्र कर रहे हैं. मोर्चा में दीपक कापसे, सुरेश साखरे, मुन्ना तिवारी, नितिन नायक, अंगद हिरोंदे, विशाल कोरके, आशा इंगले, पूजा गुप्ता, नीलिमा शास्त्री, ज्ञानलाता गुप्ता, वैशाली खराबे, विजय शाहू, मुकेश रेवतकर, ललित बावनकर सहित बड़ी संख्या में शिवसैनिक शामिल थे.