नागपुर

Published: Aug 06, 2023 12:36 AM IST

Dead Body Foundलापता व्यक्ति की संदेहास्पद मौ, वड़धामना नाले में मिली लाश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नागपुर. राणाप्रतापनगर थाना क्षेत्र से 3 दिनों से लापता व्यक्ति की संदेहास्पद मौत का मामला सामने आया. वाड़ी थानांतर्गत वड़धामना के नाले में लापता व्यक्ति का शव बरामद हुआ. पुलिस का कहना है कि शरीर पर जख्मों के कोई निशान नहीं है. जांच में मृत्यु का कारण पता चल पाएगा. मृतक पन्नासे लेआउट, स्वावलंबी निवासी लक्ष्मीकांत एकनाथ तवाने (52) बताया गया.

लक्ष्मीकांत अविवाहित थे. अपनी मां व बहन के साथ रहते थे और प्राइवेंट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे. गुरुवार को रात तक घर नहीं लौटे तो मां और बहन परेशान हो गए. काफी पूछताछ के बाद भी कुछ पता नहीं चला. शुक्रवार को राणाप्रतापनगर थाने में लापता होने की शिकायत की गई. शनिवार की दोपहर वाड़ी पुलिस को जानकारी मिली कि आठवां माइल से वड़धामना के बीच एक नाले में शव पड़ा है. खबर मिलते ही इंस्पेक्टर प्रदीप रायण्णावार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. शव सड़ने लगा था बारीकी से जांच की गई लेकिन शरीर पर जख्म दिखाई नहीं दिए.

पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीएम के बाद ही मृत्यु का कारण सामने आएगा. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. लक्ष्मीकांत स्वावलंबीनगर में रहते थे और प्रतापनगर में काम करते थे. ऐसे में वो अमरावती रोड कैसे पहुंचे यह बड़ा सवाल है.