नागपुर

Published: Jan 03, 2022 03:50 AM IST

Road Accidentअनियंत्रित पिकअप पेड़ से टकराई, 4 महिला मजदूरों की मौत, 7 गंभीर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

काटोल (संवाददाता). नववर्ष की रात काटोल पुलिस स्टेशन अंतर्गत मजदूरों को ले जा रही पिकअप चालक का संतुलन बिगड़ने से अनियंत्रित होकर गाड़ी पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि इसमें सवार 3 महिला मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 1 महिला की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. यह घटना रविवार तड़के 3.30 बजे के आसपास ईसापुर-घुमडमे के जिनिंग फैक्ट्री के पास हुई.

प्राप्त जानकारी अनुसार शनिवार को बोलेरो क्रं एमएच-36/एफ-3163 गाड़ी मोहपा से ईसापुर मार्ग अंबडा (सोनक) संतरा तुड़ाई करनेवाले 11 मजदूरों को उनके अपने गांव काटोल तहसील के ग्राम अंबाडा (सोनक) ले जा रही थी. जैसे ही ईसापुर के पास गाड़ी पहुंची वाहन चालक का संतुलन बिगड़ने से गाड़ी सीधे पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में गाड़ी में सवार सभी 11 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. लेकिन तीन महिला मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में मनीषा कमलेश सलाम (38), मंजूला प्रेमदास उईके (40) और कलाताई गंगाधर परतेती (50) का समावेश है. वहीं गंभीर घायल मंजूला वंसत धुर्वे (50) की नागपुर ले जाते समय बीच रास्ते में मौत हो गई.

हादसे में हुए घायल

इस हादसे में पिकअप गाड़ी में सवार अशोक दूधकावले (17), चैताली सलाम (30), कलावंता संतोष पेंदाम (55), लक्ष्मीबाई तायडे (34), येनूबाई दूधकवले (30) सभी अंबाडा सोनक निवासी और चालक और वाहक आकाश बतासे (34) और विशान  बोंद्रे (35) गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को नागपुर के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही काटोल पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं मृतकों और घायलों के परिजनों ने भी अस्पताल की ओर रुख किया. काटोल के थानेदार महादेव आचरेकर व सहायक निरीक्षक मनोज चौधरी द्वारा पंचनामा कर मामले की जांच की जा रही है. इस घटना से अंबाडा सोनक गांव में मातम पसरा हुआ है.