नाशिक

Published: Jul 24, 2021 06:36 PM IST

Diedकुएं में लावारिस लाश मिलने पर इलाके में खलबली मच गई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नाशिक. शहर के वडाला गाँव (Wadala Village) के अण्णाभाऊ साठे नगर (Annabhau Sathe Nagar) के पास बने एक पुराने कुऐं में 35 से 40 उम्र के एक लावारिस पुरुष का मृतदेह पानी पर तैरता हुआ पाया गया।  जिसके चलते ही पुरे इलाके में खलबली मच गई। लाश को देखने से पता चलता है की उसका  गला दबा कर हत्या कर दिया गया है और बाद में उसे कुऐं में फेंक दिया गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल 24 जुलाई शनिवार के दिन सुबह साढ़े दस बजे के आसपास हिरामण सालवे अपने खेत में गए जा रहे थे की उन्हें दुर्गंध का अहसास हुआ। उन्होंने कुऐं में झांक कर देखा तो पानी में एक व्यक्ती का मरा हुआ शरीर तैर रहा था। सालवे ने तुरंत इस घटना की सूचना इंदिरानगर पुलिस थाना को दी।

सूचना मिलते ही सिडको दमकल विभाग के जवान व इंदिरानगर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गए। दमकल के जवानों ने डोरी और स्ट्रेचर की सहायता से लाश को बाहर निकाला। पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में इंदिरानगर पुलिस थाना में अज्ञात व्यक्ती के खिलाफ हत्या का गुन्हा दाखिल किया गया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नीलेश माईनकर के मार्गदर्शन में पुलिस अधिक्षक जांच कर रहे हैं।