नाशिक

Published: Feb 20, 2021 08:30 PM IST

मौत2 युवकों की करंट लगने से मौत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Pic

नाशिक. वाडनेरदुमाला (Vadneradumala) में सड़क (Road) पर पड़े शिव जयंती समारोह के लिए लगाए गए होर्डिंग्स (Hoardings) को उठाते समय बिजली का करंट (Electric current) लगने से दो युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। मृतकों की पहचान राज मंगेश पालड़े (21) और अक्षय किशोर जाधव (23) के रूप में की गई है। इस घटना में 2 अन्य युवक घायल हो गए हैं। इनमें राहुल पवार (वाडनेरदुमाला) का पथर्डी फाटा के सप्तश्रृंगि अस्पताल में इलाज चल रहा है और दूसरे का नाम पता नहीं चल सका है। 

शिव जयंती के अवसर पर वाडनेरदुमाला गांव के पास सड़क पर बड़ी संख्या में होर्डिंग्स लगाए गए हैं। गुरुवार शाम आंधी में सड़क पर एक होर्डिंग गिर गया था।जैसे ही राज पालड़े और अक्षय जाधव ने होर्डिंग को खड़ा करने की कोशिश की, होर्डिंग के लोहे का ढांचा बिजली के तारों से छू गया।

मौके पर ही मौत हो गई

हाई वोल्टेज बिजली निकलने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्हें नाशिक रोड के बिटको अस्पताल ले जाया गया, हालांकि उनकी पहले ही मौत हो चुकी थी। इन दोनों युवकों की आकस्मिक मौत से पूरे शहर में हड़कंप मच गई। राज एक इंजीनियरिंग छात्र है, अपने माता-पिता और बहन के साथ रहता था। अक्षय अपने माता-पिता और 2 बड़े भाइयों के परिवार का सदस्य था। अक्षय के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। वह अपनी बुआ के साथ रहता था। बुआ का परिवार जेजूरी दर्शन के लिए जाने वाला था। वह अक्षय को अपने साथ ले जाने वाले थे।