नासिक

Published: Apr 16, 2023 09:52 AM IST

Atiq-Ashraf Murderअतीक-अशरफ मर्डर का महाराष्ट्र कनेक्शन! हत्याकांड से जुड़े मामले में नासिक से हुई गिरफ्तारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नई दिल्ली/प्रयागराज/नासिक. जहां बीते शनिवार देर रात को खतरनाक माफिया गैंगस्टर से नेता बने प्रयागराज के पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ (Atiq-Asraf Murder) की प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं इस हत्याकांड में शामिल 3 अज्ञात हमलावरों ने खुद को पुलिस के समक्ष अपना सरेंडर भी कर दिया है। लेकिन अब इस हत्याकांड में महाराष्ट कनेक्शन भी निकल कर आ रहा है। 

नासिक से एक गिरफ्तारी 

जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद हत्याकांड मामले में महारष्ट की नासिक (Nasik) पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।  आरोपी पर पूरे नेटवर्क से जुड़े होने का शक भी जाहिर हुआ है।  फिलहाल पुलिस इस संदिग्ध को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ कर रही है। 

ताबड़तोड़ छापेमारी 

वहीं अहमद बंधुओं की हत्याकांड में शामिल हत्यारों से पूछताछ में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं।  हत्यारों ने प्रयागराज में रुकने के लिए बाकायदा एक होटल बुक कराया था।  इन हत्यारों ने बीते 48 घंटों से होटल में रह रहे थे।  पुलिस अब उन होटलों में छापेमारी कर रही है।  हत्यारों के सामान अब भी होटल में मौजूद हैं। 

FIR नंबर 37/2023

जनकारी के अनुसार अतीक और अशरफ के शव को प्रयागराज के मोती लाल नेहरू चिकित्सालय से एसआरएम मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है।  यहां पर दोनों का आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा।  पुलिस पीछे के गेट से शव लेकर गई है।  इधर प्रयागराज में सूत्रों के मुताबिक अतीक और अशरफ को गोली मारने के मामले में जो FIR दर्ज की गई है उसमें तीन नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  इस FIR का नंबर 37/2023 है।