नाशिक

Published: Jul 19, 2022 05:38 PM IST

Y Level Securityसांसद हेमंत गोडसे को मिलेगी Y स्तर की सुरक्षा, जानिए क्यों

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नाशिक : नाशिक लोकसभा के शिवसेना सांसद हेमंत गोडसे (Shiv Sena MP Hemant Godse) का नाम शिंदे गुट में आने के बाद शालीमार स्थित उनके कार्यालय के बाहर कड़ी सुरक्षा (Security) व्यवस्था की गई है। कुछ दिनों पूर्व सांसद हेमंत गोडसे ने कहा कि शिवसेना बीजेपी से अपने रिश्ते अच्छे कर ले, ऐसी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। हेमंत गोडसे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) गुट साथ जाने का ऐलान कर दिया है। 

गृह मंत्री अमित शाह से मिले

बताया जा रहा है महाराष्ट्र राज्य के करीब 12 शिवसेना सांसद शिंदे समूह में शामिल हो गए हैं। बताया जा रहा है, कि शिंदे गुट में शामिल हुए शिवसेना के 12 सांसदों ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली में एक बैठक में मुलाकात की थी, बताया जा रहा है, कि उनमें हेमंत गोडसे भी शामिल थे। यह भी बताया जा रहा है, कि पिछले दिनों मुंबई में मुख्यमंत्री की उपस्थिति में शिंदे समूह की कार्यकारी समिति की बैठक में शिवसेना के 12 सांसदों ने ऑनलाइन भाग लिया था, जिसमें सांसद गोडसे के भी उपस्थिति रहने की बात की जा रही है। 

बालासाहेब ठाकरे के विचारों को आगे बढ़ा रहे हैं एकनाथ शिंदे

गोडसे ने दावा किया कि वह भी शिंदे समूह में शामिल होंगे और शिवसेना की भलाई बीजेपी के साथ गठबंधन बनाने में है। हम भी इस बैठक में शामिल हुए हैं और सभी सांसदों ने अपना पक्ष रखा है, कि चूंकि शिंदे बालासाहेब ठाकरे के विचारों को आगे बढ़ा रहे हैं, इसलिए हमें उनके साथ रहना चाहिए। 

शिवसेना सांसद हेमंत गोडसे ने एक समाचार चैनल को बताया कि हम शिवसेना गठबंधन को बीजेपी के साथ रखने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में हुई कार्यकारिणी बैठक में ऑनलाइन भाग ले रहे थे। 

मैंने सरकार से कोई सुरक्षा नहीं मांगी थी, लेकिन सरकार ने सुरक्षा की दृष्टि से मेरे नाशिक कार्यालय में सुरक्षा दी है। राज्य में कोई अप्रिय घटना न हो इस बात को ध्यान में रखते हुए नाशिक कार्यालय में सुरक्षा दी गई है।- (हेमंत गोडसे, सांसद)